Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कलियुगी चाचा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Publish Date: April 28 2018 01:14:00pm

शाहजहांपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र में भतीजी से एकतरफा प्रेम में पागल एक व्यक्ति ने आज फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार बरेली मोड़ स्थित काशीराम कालोनी निवासी संजीव मौर्या (38) अपराधिक किस्म का था जिस पर कई मुकदमे दर्ज थे। पिछले साल ही वह जेल से छूट कर घर आया था। सुबह संजीव ने कमरे के अंदर लगे कुंडे में कपड़े के फंदे से फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली । 

परिजनों ने बताया की संजीव का भाई मयंक दो बच्चों की मां को बतौर पत्नी साथ रखता था जबकि संजीव उसकी लड़की से एक तरफा प्यार करने लगा । जानकारी होने पर परिजनों ने उसे काफी समझाया लेकिन वो नही माना। कुछ दिनों पहले मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की गई। पुलिस ने संजीव को लड़की से दूरी बनाये रखने की हिदायत देते हुये मामला को रफा-दफा करा दिया। पुलिस ने ने बताया कि संजीव इससे पहले भी कई बार ख़ुदकुशी के प्रयास कर चुका था । परिजन बराबर उसकी निगरानी करते रहते थे,लेकिन आज मौका देख कर उसने आत्महत्या कर ली।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top