Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: हिरासत में लिए गए यासीन मलिक  

Publish Date: April 28 2018 03:27:08pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के प्रमुख मुहम्मद यासीन मलिक को शनिवार को यहां उस समय हिरासत में ले लिया गया जब वे अलगाववादियों द्वारा आहूत विरोध प्रदर्शन में भाग लेने जा रहे थे।

जेकेएलएफ के एक प्रवक्ता के मुताबिक, मलिक अलगाववादी समूह संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) द्वारा बुलाए गए विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए पुराने शहर के नौहट्टा इलाके की ओर जा रहे थे जब पुलिस ने उनका वाहन रोककर उन्हें हिरासत में ले लिया। हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूक ने अपने ट्विटर पेज पर मलिक के हिरासत का फुटेज अपलोड किया और पुलिस कार्रवाई की कड़ी निंदा की। 

मीरवाइज ने ट्वीट कर कहा, युवाओं की लगातार हत्याओं, छात्रों पर बल प्रयोग और एनआईए द्वारा हमारे नेताओं की निरंतर गैर कानूनी गिरफ्तारी के खिलाफ जामा मास्जिद के पास शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए जा रहे जेकेएलएफ प्रमुख यसीन मालिक के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार और उन्हें गिरफ्तार किए जाने की कड़ी निंदा करता हूं।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top