Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसी आज करेंगे जन आक्रोश रैली, 2019 के लिए राहुल देंगे जीत का मंत्र

Publish Date: April 29 2018 09:52:43am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): 2019 में लोकसभा चुनावों में सत्ता अपने हाथ में लेने के लिए कांग्रेस से कवायत शुरू कर दी है। मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में एक 'जन आक्रोश रैली' का आयोजन कर रही है। इस रैली में शामिल होने के लिए पूरे देश से भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच रहे हैं। रामलीला मैदान में आयोजित इस रैली के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूदा सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और अशोक गहलोत ने कहा कि रैली में किसानों, महिलाओं, राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित मुद्दों और रेल मंत्री पीयूष गोयल की अनियमितता, मध्यप्रदेश का व्यापमं घोटाला, सीबीएसई पेपर लीक और खनन से संबंधित मुद्दों को उठाया जाएगा। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद और अन्य नेता रैली को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय स्तर की 'जन आक्रोश रैली' महत्वपूर्ण कर्नाटक चुनाव से पहले हो रही है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 12 मई को होना है। उम्मीद है कि राहुल इस रैली में केंद्र की बीजेपी सरकार पर उसके 'अधूरे वादों और बांटने वाली राजनीति' को लेकर हमला बोलेंगे।कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने बताया कि आक्रोश समाज के सभी वर्गों, गरीब, वृद्ध, युवा, किसान, महिलाओं में है इसलिए इसका नाम जन आक्रोश रैली है। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि यह रैली राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और कई अन्य राज्यों के आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए एक 'निर्णायक जीत सुनिश्चित करेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

बर्लिन फिल्मोत्सव में 'गली बॉय' का वर्ल्ड प्रीमियर होगा

बर्लिन (उत्तम हिन्दू न्यूज): रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन अभिनीत जोया अख्तर की फ...

top