Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

'जन आक्रोश' रैली में राहुल बोले- मोदी के शब्दों में सच्चाई ढूंढना मुश्किल

Publish Date: April 29 2018 01:59:00pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए रविवार को कहा कि मोदी वादे करते रहते हैं लेकिन आम आदमी को उनके शब्दों में सच्चाई ढूंढने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है। 

राहुल ने कहा, "हमारे प्रधानमंत्री बोलते रहते हैं और वादे करते रहते हैं। वह जहां भी जाते हैं वहां वह लोगों से कुछ नए वादे कर आते हैं। लेकिन लोगों को उनके शब्दों में से सच्चाई ढूंढने की कोशिश करनी पड़ती है। वे सोच में पड़ जाते हैं कि इस आदमी ने इतने वादे किए हैं लेकिन सच्चाई कहां है।"

कांग्रेस अध्यक्ष राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी द्वारा आयोजित 'जन आक्रोश' रैली को संबोधित कर रहे थे। राहुल ने कहा, उन्होंने हर साल दो लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। लोगों ने उन पर भरोसा किया। लेकिन चार सालों के बाद हमारे पास केवल हर तरफ बेरोजगारी है। नोटबंदी और गब्बर सिंह कर (जीएसटी) जैसे कदमों ने अनौपचारिक क्षेत्र की कमर तोड़ दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top