Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाल-बाल बचे यात्री, आपात परिस्थिति में 40 मिनट बाद ही दिल्ली वापस आया एअर इंडिया का विमान 

Publish Date: April 29 2018 03:13:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एअर इंडिया का विमान बाल-बाल बच गया। दरअसल, विमान श्रीनगर के लिए रवाना हुआ था लेकिन महज 40 मिनटों के बाद फिर से दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया। विमान संचालक दल से मिली खबर में बताया गया है कि विमान में तकनीकी गड़वड़ी का पता चलते ही उसे वापस ले आया गया। विमान में 180 यात्री सवार थे। हालांकि सबकी जान बच गयी है लेकिन यात्रियों में डर साफ झलक रहा था। 

दिल्ली हवाई अड्डे से श्रीनगर के लिए उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों बाद एअर इंडिया के एक विमान तकनीकी वजह से वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर चला आया। एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि विमान में हल्की खराबी आ गयी थी इसलिए उसे फिर से वापस लाया गया है। हालांकि प्रवक्ता ने इसे गंभीर नहीं बताया लेकिन विमान संचाल दल के सूत्रों का कहना था विमान में बेहद तकनीकी खराबी थी जिसके कारण विमान को वापस लाना पड़ा। 

एअर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि उड़ान संख्या एआई-825 ने 180 यात्रियों के साथ सुबह सवा 10 बजकर 15 मिनट पर उड़ान भरी और दस बजकर 55 मिनट पर आपात परिस्थितियों में यह दिल्ली वापस लौट आया और हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतर गया। प्रवक्ता ने कहा कि तकनीकी गड़बड़ी का सही कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है और यात्रियों को दूसरे विमान से भेजने की व्यवस्था की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top