Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मणिपुर: सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

Publish Date: April 29 2018 06:13:14pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने मणिपुर की राजधानी इम्फाल के हवाई अड्डे पर एक पुरुष और उसकी पत्नी को सोने के बिस्कुट की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। उन्होंने 45 लाख के सोने को अपने मलद्वार में छिपा रखा था। कृष्ण कुमार और संतोष को शनिवार की दोपहर को पकड़ा गया। कृष्ण को विमान में चढ़ने से पहले सुरक्षा जांच के दौरान सोने की तस्करी करते हुए पकड़ा गया जबकि संतोष को विमान के अंदर से पकड़ा गया।

सीआईएसएफ के सहायक महानिरीक्षक हेमेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों के पास से 1.5 किलोग्राम के सोने के नौ बिस्कुट बरामद हुए हैं। कृष्ण एयर एशिया के विमान से इम्फाल से दिल्ली जाने वाला था। स्कैन के दौरान यह पता चला कि उसके शरीर में धातु के बिस्कुट हैं और पूछताछ किए जाने के बाद उसने स्वीकर किया कि वह अपने मलद्वार में सोना लेकर जा रहा है। उसके पास से 1 किलोग्राम के सोने के छह बिस्कुट जब्त किए गए।

कृष्ण ने सीआईएसएफ को यह भी बताया कि संतोष अपने शरीर में सोने के तीन बिस्कुट ले जा रही है। सीआईएसएफ के जवानों ने संतोष को विमान से पकड़ लिया। संतोष के पास से 500 ग्राम के सोने के तीन बिस्कुट जब्त किए गए। दोनों अभियुक्तों को जब्त किए गए सोने के साथ कस्टम अधिकारियों को सौंप दिया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top