Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में नाव पलटी, 8 लोगों की मौत

Publish Date: April 29 2018 06:49:49pm

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : रविवार को बिहार के भागलपुर जिले में कोसी नदी में नाव पलट जाने से 8 लोगों की मौत हो गयी है। इस हादसे में सात को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया गया। मृतकों में लक्ष्मण महतो, राजू, सोनी कुमारी, खुश्बू कुमारी, निलेश कुमार, गुंजा कुमारी, रीता कुमारी सहित आठ लोग शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के रामनगर बीन टोली के 15 लोग पूर्णिया जिला के सात भैया बीनटोली में शादी का भोज खाने गए थे। भोज खाकर सभी लौटने वक्‍त मछली मारने वाली एक छोटी सी नाव में सवार हो गए। 

ओवरलोड होने की वजह से नाव रामनगर बीनटोली किनारे नाव डूब गई। नाव को डूबते देख किनारे पर खड़े ग्रामीणों ने सभी को बचाने की कोशिश की लेकिन वे सिर्फ सात लोगों को ही पानी से बाहर निकाला जा सका। शेष डूबकर मर गए। इस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गयी। घटना की सूचना के बाद नवगछिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। एनडीआरएफ की टीम भी मौजूद है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top