Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत

Publish Date: April 29 2018 07:19:31pm

जमुई (उत्तम हिन्दू न्यूज)- बिहार में जमुई जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटना में आज दो युवक की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले में अलीगंज थाना क्षेत्र के अंबा गांव के निकट जमुई-नवादा मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इसी गांव के विपिन यादव (25) की मौके पर ही मौत हो गई। विपिन खेत से काम करके अपने घर लौट रहा था। 

सूत्रों ने बताया कि चकाई थाना क्षेत्र के ताराखर गांव के निकट चकाई-जमुई मार्ग पर मोटरसाइकिल और वाहन के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार धर्मेंद्र कुमार (27) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। धर्मेंद्र सिकंदरा थाना क्षे9 के लछुआर गांव का रहने वाला था और वह अपनी भांजी की शादी में शामिल होने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से जमुई मोटरसाइकिल से आ रहा था। सूत्रों ने बताया कि दाेनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: तीसरे दिन का खेल खत्म, आस्ट्रेलिया ने बनाई 175 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच क...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top