Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीरः कथित छेड़छाड़ के मामले में CRPF के तीन जवान निलंबित

Publish Date: April 29 2018 08:00:37pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवानों को एक महिला के साथ कथित छेड़छाड़ और उसका वीडियो जारी करने के मामले में निलंबित किया गया है। सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गत 10 मार्च को सीआरपीएफ के बनतलाब कैम्पस में दो जवानों के साथ एक महिला पायी गई थी। प्रथम दृश्या यह मामला में सुरक्षा मानकों का उल्लंघन लगता है।
 
उन्होंंने कहा कि इस मामले के बारे में सिविल पुलिस को सूचना दी गई। कथित छेड़छाड के इस मामले की पुलिस ने जांच की और सुरक्षा मानकों के उल्लंघन के मद्देनजर दोनों जवानों काे निलंबित कर दिया गया।

प्रवक्ता ने कहा कि घटना से संबंधित एक वीडियाे सोशल मीडिया पर जारी की गयी जिसके बाद महिला ने डोमना पुलिस थाने में सीआरपीएफ के जवानों पर छेड़छाड किये जाने की शिकायत दर्ज करायी। उन्होंने कहा, मामले की जांच की जा रही है और इसमें सीआरपीएफ पुलिस को पूरा सहयाेग कर रहा है। जांच में दोषी पाये गये जवानों को उचित सजा दी जायेगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुंछ निवासी महिला ने शिकायत में कहा कि वह रास्ता भूल गयी थी और सीआरपीएफ के जवान उसकी मदद करने की बजाय उसे अपने कैम्प के अंदर ले गये और उसके साथ कथित दुष्कर्म एवं मारपीट की तथा उसकी वीडियो बनाई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top