Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बारात की डबल डेकर बस में करंट लगने से दो की मौत, पांच झुलसे, गुस्साए लोगों ने फूंके वाहन

Publish Date: April 30 2018 09:52:40am

आगरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में आगरा के कागारौल क्षेत्र में बारात की डबल डेकर बस में करंट उतरने से दो बरातियों की मृत्यु हो गई और अन्य पांच झुलस गए।घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर उनके एक वाहन को फूंक दिया और दो वाहनों में तोड़फोड़ क्षतिग्रस्त कर दिए। इस घटना कम से कम पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया ताजगंज इलाके के धाधूपुरा निवासी बिशनस्वरुप के दो बेटों शादी थी। कल रात करीब पौने दस बजे डबल डेकर बस करीब 60 बारातियो को लेकर घाधूपुरा गांव से कागारौल जा रही थी। रास्ते में बेमन गांव के पास सड़क पर उच्चशक्ति बिजली के लटके तार के सपर्क में आग गई जिससे बस में करंट उतर आया। इस हादसे में दूल्हों के बिशनस्वरुप (65) और एक बराती जगदीश (60) मृत्यु हो गई जबकि पांच बाराती झुलस गये जिसमें तीन बारातियो को उपचार के बाद घर भेज दिया जबकि गंभीर रुप से झुलसे दो लोगों को पुष्पाजंलि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद मौके पर वहां पहुंची कागारौल थाने की पुलिस को बेमन गांव के 600-700 ग्रामीणों ने घेर लिया और पथराव कर दिया। गुस्साये ग्रामीणों ने कागारौल और मलपुरा थाने के तीन वाहनों में तोडफोड़ की और एक वाहन को आग लगा दी । ग्रामीणों द्वारा किए गये पथराव में चार पुलिसकर्मियों को चोट आई है । सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे और हालात को काबू किया। इस घटना के सिलसिले में बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि अब हालात सामान्य हैं ।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top