Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र में 36 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, उन्नाव सहित 17 जिलों के कप्तान बदले

Publish Date: April 30 2018 09:54:47am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज)- सरकार ने बड़ा पुलिस प्रशासनिक फेरबल करते हुए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस ) के 36 अधिकारियों के तबादले कर दिए। इन तबादलों में उन्नाव की पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी सहित 17 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक भी शामिल है। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि कल देर रात किए गये इन तबादलों में उन्नाव की पुलिस अधीक्षक पुष्पां​जलि को लखनऊ में पुलिस महानिदेशक कार्यालय से संबद्ध किया गया है जबकि पुलिस अधीक्षक मानवाधिकार हरीश कुमार को पुष्पांजलि के स्थान पर उन्नाव भेजा गया है। अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय को इसी पर मेरठ भेजा गया है । मेरठ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी बाल्य देखभाल अवकाश पर चली गई है। 

बुलंदशहर में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज को पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण एवं सुरक्षा के पद पर तैनात किया गया है। फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार को फैजाबाद का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार को एटीएस का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। पीलीभीत में तैनात पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को बरेली का नया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है । भ्रष्टाचार निवारण संगठन में तैनात पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह को पीलीभीत भेजा गया है। 

संभल में तैनात पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि को इसी पद पर आजमगढ़ तैनात किया गया है जबकि आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सैनी को श्री पाण्डेय के स्थान पर अलीगढ़ भेजा गया है । मुरादाबाद में तैनात पुलिस अधीक्षक(अभिसूचना) आर एम भारद्वाज को संभल भेजा गया है। पुलिस महानिदेशक होमगार्ड के स्टॉफ आफिसर राम लाल वर्मा को लखीमपुर-खीरी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि खीरी में तैनात पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा को इसी पद पर शाहजहांपुर भेजा गया है। शाहजहांपुर में तैनात पुलिस अधीक्षक कृष्ण बहादुर सिंह को श्री मुनीराज के स्थान पर बुलंदशहर तैनात किया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top