Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जहानाबाद में सरेराह नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, जांच के लिए SIT गठित

Publish Date: April 30 2018 10:04:16am

जहानाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर बिहार के जहानाबाद का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में सात से आठ लड़के एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे है और उसके कपड़े उतार रहे है। यह वीडियो दिल को झकझोरने वाला है। इस वीडियो के वायल होने के बाद पटना जोन के आईजी नैय्यर हसनैन खान ने एसआइटी गठित कर जांच के आदेश दे दिए हैं।

वीडियो में दिख रही बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है पर आरोपी अभी भी फरार है। अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआइटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। बाइक की पंजीकरण संख्या के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस का मानना है कि जहानाबाद के चौर क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधी उनकी गिरफ्त में होंगे।  

वहीं लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। वीडीयो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top