Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इटावा मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफतार

Publish Date: April 30 2018 10:32:23am

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के भरथना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के इनामी दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में एक दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। घायल बदमाशों के कब्जे से सुरक्षा गार्डो की लूटी गई राइफल और बदूंक बरामद की गई है।
 
वरष्ठि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी में आज यहाँ बताया कि कल रात एक साथ पूरे जिले में चलाये गये चैकिंग अभियान के दौरान सैफई के थाना प्रभारी निरीक्षक को सूचना मिली की हथियाबंद मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश किसी बडी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया लेकिन वे सैफई इलाके से भागते हुए भरथना इलाके के तुरैया नहर पुल के पास जा पहुंचे।

उन्होंने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए जसवंतनगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक एस.एन.वैभव पांडे और पुलिस उपाधीक्षक इटावा डा. अंजनी कुमार त्रिपाठी की अगुवाई में अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस की टीम ने बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से 25-25 हजार के इनामी बदमाश शिवनाथ और अवशेष घायल हो गये जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका साथी बदमाश जितेंद्र उर्फ मोटा अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। इस घटना में एक दरोगा और कांस्टेबल भी घायल हुआ है।

त्रिपाठी ने बताया कि घायल बदमाशों और पुलसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से भरथना से लूटी गई बदूंक और सैफई में सुरक्षा गार्ड से लूटी गई 315 बोर की राइफल बरामद कर ली । पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं और इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था।

गौरतलब है कि इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन मे यह चौथी बडी कामयाबी है जिसमें 25-25 हजार रुपये के इनामी अपराधियो को मुठभेड़ में गिरफतार किया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top