Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गेहूं काटने से मना किया तो दलित को पेड़ से बांध कर बुरी तरह पीटा, मूंछें उखाड़ी

Publish Date: April 30 2018 11:06:18am

बदायूं (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के बदायूं जिले में स्थित आजमपुर बिसौरिया गांव में गेहूं ना काटने पर एक दलित के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आया है। यहां दलित को न सिर्फ पेड़ से बांधकर पीटा गया, बल्कि उसकी मूंछें भी उखाड़ ली गईं। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यह घटना 23 अप्रैल शाम की है। 

मिली जानकारी के अनुसार सीताराम नाम का दलित व्यक्ति आजमपुर बिसौरिया गांव में खेती और मजदूरी करता है। सीताराम ने गांव के ठाकुर समेत अन्य व्यक्तियों के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाया है। घटना के करीब एक हफ्ते बाद सिटी एसपी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के आदेश पर इस मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।

उनका आरोप है कि कुछ दिन पहले गांव के ठाकुर विजय सिंह, शैलेंद्र, पिंकू सिंह और विक्रम सिंह ने उन्हें खेत पर गेहूं काटने को कहा। इस पर सीताराम ने दो दिन बाद गेहूं काटने की बात कही तो इससे वे सभी नाराज हो गए। उन सभी ने मिलकर सीताराम को पहले पीटा फिर चौपाल ले गए। यहां पेड़ से बांधकर दोबारा उनकी बुरी तरह से पिटाई की गई। इतने पर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने सीताराम की मूंछें उखाड़ लीं। फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top