Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू एवं कश्मीर:  पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान घायल 

Publish Date: April 30 2018 12:39:10pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों व सुरक्षा बलों के बीच सोमवार को जारी मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए। पुलिस सूत्रों पूर्वान्ह करीब 11.15 बजे बताया, "घायल जवानों में एक मेजर भी शामिल है। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। द्रबगम गांव में मुठभेड़ अब भी जारी है।" द्राबगम गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) व राज्य पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप (एसओडी) की टीम ने गांव को घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलिस सूत्रों ने कहा, घेराबंदी कड़ी होने पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। इलाके से आ रही रिपोर्ट में कहा गया है कि इलाके में पथराव कर रही भीड़ व सुरक्षा बलों के बीच भी संघर्ष हुआ। कुछ प्रदर्शनकारी भी घायल हुए हैं। पूरे पुलवामा जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई हैं।

बता दें कि इससे पहले हुई मुठभेड़ में भारतीय सेनाओं को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्‍मद के चार आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी शेष पॉल वैद ने पुष्टि की थी कि इनमें एक जैश-ए-कमांडर मुफ्ती याशिर भी शामिल था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top