Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सेना को मिली बड़ी सफलता, पुलवामा में हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर 'टाईगर' ढेर 

Publish Date: April 30 2018 03:09:00pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है जिनकी पहचान हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर  समीर टाइगर और आकिब खान के रुप में हुई है। इस मुठभेड में दो सैनिक घायल भी हो गए है। पूरे पुलवामा जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई हैं।

बता दें कि सलमान टाइगर हिज्बुल का रहने वाला है और वह कई हमलों में शामिल हो चुका है। वह 2016 में हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था।  बता दें कि घेराबंदी कड़ी होने पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। इलाके से आ रही रिपोर्ट में कहा गया है कि इलाके में पथराव कर रही भीड़ व सुरक्षा बलों के बीच भी संघर्ष हुआ। कुछ प्रदर्शनकारी भी घायल हुए हैं। 

वहीं रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस के परामर्श पर सुरक्षा कारणों से दक्षिण कश्मीर में सभी ट्रेनें स्थगित कर दी गयी हैं। यह फैसला यात्रियों और रेल संपत्ति के हित में लिया गया। उन्होंने कहा कि दक्षिण कश्मीर में श्रीनगर-अनंतनाग-काजीगुंड से जम्मू क्षेत्र में बनिहाल के लिए ट्रेने नहीं चलेंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top