Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मातम में बदली खुशियां, शादी की रस्म के दौरान फायरिंग में दूल्हे की मौत, देखें तस्वीरें

Publish Date: April 30 2018 05:15:02pm

लखीमपुर खीरी (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के लखीमपुर जिले में शादी के दैरान खुशी का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब द्वारचार के दौरान अचानक चली गोली दूल्हे को जा लगी। यह घटना रामपुर छुतेहरा गांव की है। आनन-फानन में तुरंत दुल्हे को अस्पाताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

दरअसल दूल्हा सुनील वर्मा सीतापुर जनपद के महौली थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव से बारात लेकर यहां पहुंचा था। नाचने के बाद दूल्हा और सभी बाराती द्वारचार के लिए दूल्हन की घर की तरफ चल पड़े। सभी लोग खुशी में नाच गा रहे थे। तभी वहां हर्ष फायरिंग होने लगी। इसी दौरान दूल्हे के सामने खड़े शख्स, जिसके हाथ में पिस्टल थी उसने एक फायरिंग की जो दूल्हे के सीने में जा लगी।

दूल्हे के परिजनों का आरोप है कि हर्ष फायरिंग की आड़ में सुनील को जानबूझकर गोली मारी गई है। जिस पिस्तौल से गोली चली वह रामचंद्र नाम के व्यक्ति की लाइसेंसी पिस्तौल है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि कहीं दूल्‍हे को जानबूझकर तो निशाना नहीं बनाया गया है।

दूल्हे को गोली लगते ही मचा हड़कंप

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top