Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एयर होस्टेस ने बचाई 10 महीने के बच्चे की जान, हर जगह हो रही तारीफ, देखें तस्वीरें

Publish Date: April 30 2018 06:06:59pm

मुंबई उत्तम हिंदू न्यूज) : जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस मितांशी वैद्या आजकल सोशल मीडिया पर खुब तारीफ बटोर रही है। और हो भी क्यों न, इस एयर होस्टेस ने काम ही कुछ ऐसा किया है। इस एयरहोस्टेस ने 10 माह के एक बच्चे को बचाया है। हालांकि यह घटना पिछले महीने की है जब महिला मुंबई एयरपोर्ट से अहमदाबाद जाने के लिए पहुंची थी। लेकिन अब बच्चे की मां द्वारा चिट्ठी लिख कर एयर होस्टेस की सराहना की गई है जिसके बाद इस एयर होस्टेस की सभी तारीफ कर रहे हैं।

Image result for mitanshi vaidya

मुंबई एयरपोर्ट एक महिला अपने 10 माह के बच्चे के साथ सफर अहमदाबाद जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थी। चेक इन के बाद सुरक्षा जांच के लिए काउंटर पर अचानक बच्चा महिला के हाथ से फिसल गया। इसके बाद एयर होस्टेस मितांशी वैद्या ने लपक कर बच्चे को पकड़ लिया जिससे बच्चा चोट लगने से बच गया। हालांकि इस कारण एयर होस्टेस के चेहरे पर चोट भी लग गई। इसके बाद बच्चे की मां गुलाफा शैख ने जेट एयरवेज को पत्र लिखकर एयर होस्टेस की तारीफ की करते हुए कहा कि किस्मत से एक लड़की ने मेरे बच्चे को बचा लिया। उसने अपनी परवार नहीं की और कूदकर बच्चे को पकड़ लिया। इस दौरान एयर होस्टेस को चेहरे पर चोट भी आई। शायद हमेशा के लिए उसकी नाक पर निशान रह जाए। गुलाफा ने पत्र में मितांशी का मोबाइल नंबर लेने की भी बात की लेकिन कंपनी पॉलिसी की वजह से मितांशी ने इंकार कर दिया। गुलाफा ने कहा वह मितांशी को शुक्रिया कहते हुए कुछ तोहफा देना चाहती थी, लेकिन मितांशी ने कहा कि दुआओं में याद रखना।

Image result for mitanshi vaidya

जेट एयरवेज ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हमें मितांशी पर गर्व है। जेट एयरवेज ने कहा कि मितांशी जून 2016 से ही केबिन क्रू के तौर पर काम कर रही है।

Image result for mitanshi vaidya

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: तीसरे दिन का खेल खत्म, आस्ट्रेलिया ने बनाई 175 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच क...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top