Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री चिदंबरम की पत्नी की मुश्किलें बढ़ी, ईडी ने जारी किया नोटिस

Publish Date: April 30 2018 08:27:44pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बेटे के बाद पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी मंत्री पी चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्हें आज प्रवर्तन निदेशालय ने सारधा चिटफंड घोटाले में नोटिस जारी किया है। नलिनी चिदंबरम को 7 मई को ईडी के समक्ष पेश होना होगा। इससे पहले चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम पर भी आईएनएक्स मीडिया घोटाले में शिकंजा कसा जा चुका है।

नलिनी सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं। मौजूदा मामला सारदा समूह द्वारा उन्हें कानूनी शुल्क का भुगतान किए जाने से जुड़ा है। इस मामले में ईडी और सीबीआई उनसे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। खबरों के मुताबिक जेल में बंद सारदा समूह के अध्यक्ष सुदीप्त सेन ने नलिनी को वकील के रूप में रखे जाने का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि कांग्रेस नेता मतंग सिंह से अलग हुई उनकी पत्नी मनोरंजना सिंह के आग्रह पर नलिनी को वकील के रूप में रखा गया था। खबरों के मुताबिक नलिनी ने मनोरंजना का प्रतिनिधित्व किया और पूर्वोत्तर में समूह द्वारा एक टीवी चैनल हासिल करने की योजना के सिलसिले में सेन के साथ उनकी बातचीत में उनसे पेशेवर सलाह देने को कहा गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top