Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

11 बच्चों की मां के साथ मौलाना ने मदरसे में किया रेप 

Publish Date: April 30 2018 08:40:13pm

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर स्थित पांवटा साहिब के एक मदरसे में 11 बच्चे की मां के साथ मौलाना ने बलात्कार किया। पुलिस को इस बात की जैसे ही जानकारी मिली, आनन-फानन में आरोपी को पकड़ लिया गया। दरअसल, उत्तर प्रदेश से काम की तालाश में एक महिला पांवटा साहिब आई थी। उसे एक मौलवी से मुलाकात हो गयी। महिला मौलवी के बातों में आ गयी और पनाह के लिए मदरसे चली गयी। 

पुलिस के अनुसार रात के अंधेरे में मौलवी ने महिला के साथ जबरदस्ती शारिरिक संबंध बनाया। सुबह महिला सीधे थाने पहुंचकर मामला दर्ज करा दी। फिलहाल महिला की तहरीर के आधार पर उक्त मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की रहने वाली बताई जा रही है। मौलाना के बारे में अभी पूरा मामला सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। महिला 11 बच्चों की मां बताई जा रही है। इस संबंध में सहारनपुर निवासी पीडि़ता के 164 के तहत बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है जिसमें शारिरिक संबंध के प्रमाण मिले हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top