Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश में बौछारों के साथ ओले भी गिरे

Publish Date: May 01 2018 10:27:14am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में मंगलवार को गर्मी का असर बना हुआ है। बीते 24 घंटों के दौरान कई स्थानों पर आंधी के साथ बौछारें पड़ीं और ओले भी गिरे। 

राज्य के अधिकांश हिस्सों में मंगलवार की सुबह से मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। मौसम विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान रीवा, सतना, सीधी, सागर, जबलपुर आदि स्थानों पर बौछारें पड़ीं और कटनी में ओले भी गिरे। इसके बावजूद राज्य का अधिकतम तापमान खरगोन में 44 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में मौसम का मिजाज जुदा रहेगा। कहीं बौछारें पड़ सकती हैं तो कहीं लू का असर हो सकता है। 

राज्य में चल रही गर्म हवाएं परेशान कर रही हैं। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 25.4, ग्वालियर का 25.2 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 42.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 41.7 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 43.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 42.1 डिग्री सेल्सियस रहा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top