Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कड़ी सुरक्षा के बीच रांची पहुंचे लालू यादव, फिर से रिम्स में भर्ती

Publish Date: May 01 2018 10:59:49am

रांची (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोमवार को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव राजधानी एक्सप्रेस से रांची पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें फिस से रिम्स अस्पताल लाया गया। 

बता दें कि वे चारा घोटाला केस में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं जहां से तबीयत खराब होने पर पहले उन्हें रिम्स और फिर दिल्ली एम्स ले जाया गया था। यहां स्वास्थ्य लाभ मिलने के बाद उन्हें सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि, लालू ने रांची के लिए रवाना होने से पहले एम्स से डिस्चार्ज किए जाने को लेकर आपत्ति जताई थी। अब उन्हें फिर से दोबारा रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक लालू की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए थे। रांची के एसएसपी ने दारोगा रामा तिग्गा के अलावा छह पुलिसकर्मियों को लालू के साथ एम्स भेजा था। इन्हीं सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा में वे वापस लौटे। उनके साथ करीबी विधायक भोला यादव भी मौजूद थे। लालू के रांची स्टेशन पहुंचते ही हजारों समर्थकों की भीड़ लग गई। लालू के बाहर निकलने के बाद समर्थकों ने लालू जिंदाबाद के नारे भी लगाए। बता दें कि वह एक महीने के बाद एम्स से इलाज कराकर लौटे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top