Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीतापुर में कुत्तों ने दो बच्चों को शिकार बनाया

Publish Date: May 01 2018 02:26:46pm

सीतापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के तराई क्षेत्र में स्थित सीतापुर जिले के बाशिंदे अभी बाघ और तेंदुआ के आतंक से उभर भी नही पाये थे कि खैराबाद क्षेत्र में आज गेंहू के खेत में बालियां बीनने गये दो बच्चों को अावारा कुत्तों ने नोच नोचकर मार डाला। पुलिस के अनुसार टिकौली गांव के गुरपलिया में दो बच्चे गेंहू के खेतों में बालियाँ बीनने गये थे । इस बीच अावारा कुत्तों के झुंड ने उन्हे घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चों को नोच नोच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बच्चों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बच्चों की उम्र सात आठ साल बतायी जा रही है। 
इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। जिले में पिछले चार महीने में अावारा कुत्तों ने कई बच्चों को घायल कर दिया। 

सूत्रों के अनुसार खैराबाद क्षेत्र के कुछ गाँवों में आवारा कुत्तों का ज़बरदस्त आतंक है| लोगों का अनुमान है कि खैराबाद में बड़े पैमाने पर स्लाटर हाउस बंद होने से पहले इन आवारा कुत्तों को वहाँ पर खाने की व्यवस्था रहती थी| स्लाटर हाउस बंद हो जाने के बाद इनकी खाने की व्यवस्था न के बराबर हो गयीं| इसलिए ये आवारा कुत्ते बराबर छोटे बच्चों को आसानी से अपना निवाला बना रहे हैं| 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top