Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ससुर की हत्यारोपी बहू थाने से फरार, थानाध्यक्ष सहित तीन निलंबित

Publish Date: May 01 2018 04:10:29pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव में ससुर की हत्या में संलिप्त बहू मंगलवार सुबह शौच के बहाने महिला थाने की पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने महिला थानाध्यक्ष और दो महिला सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। 

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव में बुजुर्ग रामऔतार (80) की उसके छोटे बेटे रामकुमार और बहू डॉली ने गला काट कर शव अपने ही भूसा वाले घर में दफना दिया था और खुद उसकी गुमसुदगी की सूचना थाने में दर्ज कराई थी। रविवार को मृतक की बेटी की सूचना पर बेटे रामकुमार के घर में जमीन से उखाड़ कर शव बरामद किया गया। इस बीच बेटा फरार हो गया था, लेकिन बहू डॉली (30) को हिरासत में लेकर महिला थाने में रखा गया था।

उन्होंने बताया, मंगलवार सुबह डॉली महिला थाने की पुलिस से शौच का बहना बनाकर फरार हो गई है। इस मामले में महिला थानाध्यक्ष संगीता सिंह और दो महिला सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और आरोपी महिला की पुन: गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दविश दी जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top