Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी ने लगाया दरबार, 600 फरियादियों की समस्या का किया निराकरण

Publish Date: May 01 2018 04:31:40pm

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन दिवसीय गोरखपुर प्रवास के आज अंतिम दिन जनता दरबार में करीब 600 फरियादियों की समस्या सुनी और समाधान का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में परंपरागत पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां तडके से मौजूद लगभग 600 फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने फरियादियों की समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। योगी तडके साढे पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की विधिवत पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना की और उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आर्शीवाद लिया। 

मुख्यमंत्री गौशाला पहुंचे और गायों को अपने हाथ से गुड चना खिलाया। इसके बाद वह फरियादियों के बीच पहुंच गये और उनकी समस्यायें सुनने के लिए वृद्धाश्रम के एक कमरे में विराजमान हो गये। एक-एक कर फरियादी आते रहे। योगी उनकी समस्यायों को पूरी गंभीरता से सुनकर समाधान का आश्वासन देते रहे। यह सिलसिला करीब साढे ग्यारह बजे तक चला। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवावतारी बाबा गोरखनाथ का दर्शन कर यहां से दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के लिए रवाना हो गये जहां वह आयोजित कार्यक्रम में 12 हजार विशिष्ट बीटीसी चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top