Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उन्नाव गैंगरेप केस: CBI की कार्रवाई से नाराज पीड़ित परिवार पहुंचा हाईकोर्ट

Publish Date: May 01 2018 05:39:57pm

उन्नाव(उत्तम हिन्दू न्यूज): उन्नाव बलात्कार मामले में पीडि़ता के परिवार ने पुलिस पर उनकी शिकायत फर्जी तरीके से बदलने का आरोप लगाया है। पीडित परिवार के मुताबिक बदली हुई तहरीर में पीडित परिवार की तरफ से फर्जी अंगूठा और दस्तखत भी किए गए हैं। सीबीआई के फैसले से नाराज पीडि़त परिवार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने के लिये पीडिता की तहरीर को बदल कर पूरे मामले को बदलने की कोशिश की गई है। पीडि़त परिवार ने कहा कि उनकी दी हुई तहरीर को बदलकर सीबीआई को दिया गया। जिससे मामले में विधायक का पक्ष मजबूत हो सके। पीडि़त परिवार ने इस मामले की शिकायत सीबीआई से भी की। फिर भी इस मामले में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। निराश होकर पीडि़त परिवार ने सारी शिकायतों के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

बता दें कि गैंगरेप पीडि़ता का आरोप है कि उसके साथ 4 जून 2017 को बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और उनके साथियों ने गैंगरेप किया था। उसने बीजेपी विधायक से रेप का विरोध किया, तो उसने परिवार वालों को मारने की धमकी दी। जब वो थाने में गई तो एफआईआर नहीं लिखी गई। इसके बाद तहरीर बदल दी गई। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ गई। फिर विधायक के लोगों ने पीडि़ता के पिता से मार पीट की। इसके बाद पीडि़ता के पिता को झूठे आरोप में फंसा कर जेल में बंद कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top