Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मेट्रो में गले लगने पर कपल की बुरी तरह पिटाई 

Publish Date: May 01 2018 05:50:11pm

कोलकाता (उत्तम हिंदू न्यूज) : कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन पर एक कपल को गले लगाने पर पीटने का मामला सामने आया है। लड़के के मुताबिक एक बूढ़े व्‍यक्‍ति ने मेट्रो में गले लगाने से नाराजगी जताई जिसके बाद बहस शुरु हो गई। इस बहस ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि बाद में कुछ लोगों ने पहले लड़के को पीटा और जब लड़की ने बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी घायल कर दिया। इस घटना को लेकर कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। 

जानकारी के मुताबिक युवा कपल के गले लगकर मिलने के बाद लड़के और लड़की की एक पैसेंजर के साथ बहस होने लगी जिसके बाद कपल के खिलाफ बोलते हुए कुछ लोगों ने कहा कि पार्क स्ट्रीट के पब में क्यों नहीं जाते? कमरे लेकर क्यों नहीं मिलते? इतना ही नहीं इसके बाद कपल को धमकी दी गई कि दमदम स्टेशन उतरो, पिटाई होगी। इसके बाद जैसे ही मैट्रो दमदम स्टेशन पर रूकी तो कुछ लोगों ने लड़के को ट्रेन से नीचे खींच लिया और लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान लड़की बीच बचाव में आई, पर वह भी चोटिल हो गई। 

घटनास्थल पर मौजूद ज्‍यादातर लोगों ने भीड़ ने को रोका नहीं, बल्कि इनके साथ बुरी तरह मारपीट की। लेकिन बाद में कुछ लोगों ने स्थ‍िति बिगड़ती देख कपल का बचाव करते हुए उन्हें वहां से निकाला। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की है। हालांकि इस बारे में पुलिस और CPRO का कहना है कि मामले से संबंधित को रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top