Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कमलनाथ सिंधिया की रैली को कांग्रेस कार्यालय पहुंचने में लगे साढ़े छह घंटे

Publish Date: May 01 2018 06:36:31pm

भोपाल(उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव प्रचार समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया के आज राजधानी भोपाल पहुंचने पर कांग्रेस ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं की रैली को लगभग 15 किलोमीटर का रास्ता तय करने में करीब साढ़े छह घंटे का समय लगा।

पदभार ग्रहण करने भोपाल आए श्री नाथ और सिंधिया एक खुले रथनुमा वाहन में रैली लेकर शिवाजी नगर स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचे। कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, सांसद कांतिलाल भूरिया, विवेक तन्खा एवं राजमणि पटेल, निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सहित अनेक बड़े नेता भी इस अवसर पर मौजूद थे।

सुबह लगभग सवा 11 बजे भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से कांग्रेस की रैली शुरू हुई। रैली शहर के अंदरूनी रास्तों से होती हुई प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंची। पूरे मार्ग में कांग्रेसजनों ने स्वागत के लिए व्यापक प्रबंध किए थे। नवनियुक्त पदाधिकारियों पर जगह-जगह फूलों की बारिश की गई, कार्यकर्ताओं में उन्हें माला पहनाने की होड़ लगी हुई थी। रैली के मार्ग पर कई स्थानों पर मंच बनाए गए थे। कई स्थानों पर कार्यकर्ता ढोल नगाड़े की थाप पर नाच रहे थे। रथ पर सवार नेता सड़क पर खड़े कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर रहे थे। कांग्रेस की रैली के कारण पुराने शहर से नए शहर तक की यातायात व्यवस्था पर असर पड़ा। पुलिस ने जगह-जगह बेरिकेड्स लगाकर रास्ते बंद कर दिए थे। लोगों को गंतव्य तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक मार्ग चुनने पड़े। इसके लिए उन्हें धूप में लंबा रास्ता तय करना पड़ा। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने मुख्य मार्ग क्रमांक एक पर ही सभा का आयोजन किया गया था। इसके लिए इस मार्ग को पूरा घेर कर बंद कर दिया गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top