Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस ने महज वोटों के लिए किया अंबेडकर के नाम का उपयोग: भट्ट

Publish Date: May 01 2018 06:48:09pm

हल्द्वानी(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आज कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने महज वोटों के लिए बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के नाम का उपयोग किया लेकिन भाजपा की सरकार ने बाबा साहेब को मरणोपरान्त भारत रत्न से नवाजा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भीम राव अंबेडकर के जन्म स्थान, प्रारम्भिक व उच्च शिक्षा प्राप्त करने व देह त्याग करने के स्थानों को पांच सौ करोड़ रुपये की लागत से पंच तीर्थ बना दिया है। 

यहां गांधीनगर में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा शासित महाराष्ट्र की सरकार ने लंदन में वह बंगला खरीद लिया है जहां कभी बाबा साहेब न एक छात्र के तौर पर रहकर शिक्षा प्राप्त की और अब वह बंगला यहां से उच्च शिक्षा प्राप्त करने लंदन जाने वाले मेधावी विद्यार्थियों के उपयोग में आएगा। भट्ट ने कहा कि देश के सभी विपक्षी राजनीतिक दल अनुसूचित जाति जनजाति कानून से संबंधित उच्चतम न्यायालय के फैसले को केन्द्र सरकार द्वारा लिया गया फैसला बताकर भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता भ्रामक प्रचार करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म गरीबों के लिए हुआ है और वह कभी गलत कार्य नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि समस्त सरकारी योजनाएं गरीब व्यक्ति को केन्द्र बिन्दु में रखकर बनायी जा रही हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री भट्ट ने आज वाल्मीकि समाज के कार्यकर्ता योगेश राजौर के घर पहुंचकर दोपहर का भोज किया। उन्होंने यहां गांधीनगर में वाल्मीकि समाज के लोगों के बीच केक काटकर अपना 58वां जन्मदिन भी मनाया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top