Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ज्वेलरी शॉप से दस लाख की लूट, दो को ग्रामीणों ने पकड़ा

Publish Date: May 01 2018 07:30:49pm

औरंगाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में औरंगाबाद जिले के हसपुरा बाजार में आज दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप से दस लाख रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हसपुरा बाजार स्थित एक ज्वेलरी शॉप में आज दोपहर मोटरसाइकिल पर सवार पांच से छह की संख्या में अपराधी ग्राहक के वेश में प्रवेश कर गये। इसके बाद अपराधियों ने हथियारों का भय दिखाकर जेवरात लूट लिये। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोलीबारी की। गोली चलने की आवाज सुनकर जब दुकान के बाहर लोग एकत्रित होने लगे तो अपराधियों ने बमबाजी कर दहशत फैलाने की भी कोशिश की।

मोटरसाइकिल से फरार हो रहे अपराधियों में से दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, अन्य अपराधी लूट के जेवरात लेकर फरार हो गये। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने अपराधियों को अपने कब्‍जे में लिया है। गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top