Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिटक्वाइन प्रकरण - एसपी जगदीश पटेल की हिरासत अवधि पांच मई तक बढ़ी

Publish Date: May 01 2018 07:47:35pm

अहमदाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में सूरत के बिल्डर शैलेश भट्ट के पास से कथित तौर पर 12 करोड़ रूपये के बिटक्वाइन की लूट के मामले में गिरफ्तार अमरेली के पुलिस अधीक्षक जगदीश पटेल की सीआईडी क्राइम की हिरासत अवधि (रिमांड) को आज यहां एक अदालत ने पांच मई तक बढ़ा दिया। 

गत 23 अप्रैल को इस मामले में गिरफ्तार श्री पटेल को पहली बार यहां एसीबी कोर्ट में 24 अप्रैल को पेश किया गया था और उन्हें आठ दिन यानी एक मई तक सीआईडी क्राइम की हिरासत में दिया गया था। आज एक बार फिर उन्हें अदालत में पेश किया गया और छह दिन के रिमांड की मांग की गयी पर अदालत ने पांच मई तक हिरासत मंजूर की। सीआईडी की वकील ने बताया कि इस मामले की छानबीन के दौरान कुछ आरोपियों के घर से मिले नये दस्तावेजों की जांच के लिए हिरासत को बढ़ाया जाना जरूरी था। ज्ञातव्य है कि भट्ट ने आरोप लगाया था कि गत 14 फरवरी को उन्हें गांधीनगर में अमरेली पुलिस की स्थानीय क्राइम ब्रांच यानी एलसीबी के इंस्पेटक्टर अनंत पटेल समेत कई पुलिसकर्मियों ने उन्हें अगवा कर बिटक्वाइन लूट लिया था। इसके लिए उन्होंने अपने पूर्व कारोबारी भागीदार किरीट पालडिया और पूर्व विधायक नलिन कोटडिया को साजिशकर्ता करार दिया था। पिछले दिनो गिरफ्तार अनंत पटेल ने दावा किया था कि उन्होंने एसपी जगदीश पटेल के कहने पर यह किया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top