Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

UPPSC की प्रारंभिक परिक्षा स्थगित, परीक्षार्थियों में रोष 

Publish Date: May 02 2018 01:53:42pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा स्थगित कर दी गयी है। यह स्थगन अगले आदेश तक जारी रहने की बात बताई गयी है। आपको बता दें कि यह परीक्षा न केवल सबसे चर्चित है अपितु राज्य की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा भी मानी जाती है। दरअसल, इसकी प्रारंभिक परीक्षा को स्थगति कर दिया गया है। आयोग ने इस बाबत वेबसाइट पर विज्ञप्ति जारी करते हुए सूचना दी है कि 24 जून को प्रस्तावित यूपी पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा अब अपने तय समय पर नहीं होगी। हालांकि यह परीक्षा कब होगी इस पर अभी आयोग कोई जानकारी नहीं दे सका है। 

इस बाबत सचिव जगदीश ने बताया कि पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा 2018 के लिये अभी नईं तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। जल्दी इसकी सूचना आज जारी की जाएगी। फिलहाल प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है और यह 24 जून को नहीं होगी। गौरतलब है कि चंद दिन पहले ही पीसीएस भर्ती के लिए एसडीएम के पदों का बड़ी संख्या में आवेदन आयोग को मिला था। इससे इस बार पीसीएस भर्ती में खूब कंपटीशन होने का अनुमान था और अभ्यार्थी जबरदस्त तैयारी के साथ उत्साहित भी थे लेकिन आयोग ने 24 जून को होने वाली पीसीएस 2018 की प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित कर दिया है। परीक्षा स्थगन के कारण अभ्यार्थियों में रोष बताया जा रहा है। स्थगन का कोई कारण अभी सार्वजनिक नहीं की गयी है।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top