Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया में बेशर्मी की हदें पार, महिलाओं के सामने अंडरगारमेंट में खड़े रहे पुरुष, देखें तस्वीरें 

Publish Date: May 02 2018 02:00:44pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया के दौरान शर्मनाक घटना सामने आई है। भर्ती के लिए मेडिकल टेस्ट भिंड जिला अस्पताल में आयोजित किए गए। पुरुषों व महिलाओं के मेडिकल टेस्ट एक ही कमरे में किए गए। इस दौरान स्थिति काफी असहज हो गई क्योंकि महिलाओं के सामने ही पुरुषों के कपड़े उतरवाए गए। महिलाओं के टेस्ट के दौरान कमरे में कोई भी नर्स या महिला स्टाफ मौजूद नहीं था। इस शर्मनाक घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। 

इन तस्वीरों में अंडरगारमेंट पहने पुरुषों के सामने महिला प्रतिभागी खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस घटना के बारे में भिंड के सिविल सर्जन अजीत मिश्रा ने कहा कि मेडिकल टेस्ट जांच टीम में शामिल कर्मियों को चेतावनी पत्र जारी कर दिए गए हैं। जांच के बाद जो व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  



 

Bhind, MP: Medical exam of men & women being conducted in same room, no female doctor present

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top