Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बलरामपुर में भीषण अग्निकांड, 34 घरे जले, लाखों की फसल जलकर खाक

Publish Date: May 02 2018 08:00:13pm

बलरामपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के जरवा कोतवाली क्षेत्र में आज हुये भीषण अग्निकांड में चौंतीस घर जलकर स्वाहा हो गये और एक मवेशी की मृत्यु हो गयी जबकि आग से कई बीघा गन्ने की फसल जलने से किसानों को लाखों का नुकसान हो गया। पुलिस के अनुसार नवलगढ़ गांव के रहने वाले दुखीराम के घर में अचानक लगी आग और तेज हवाओं के कारण आसपास के तैंतीस अन्य घरों को अपने आगोश में ले लिया । आग से गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग की लपटों ने गन्ने की फसलों को भी जलाकर राख़ कर दिया। इस दौरान पड़ोस में बंधे एक मवेशी की झुलस कर मृत्यु हो गयी। 

सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन दल ने बड़ी मशक्कत से ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया। पीड़ितों में विनोद, भोला, लक्ष्मण, सत्यनारायण, जोखू, रक्षाराम, सुकई एवं अन्य शामिल है। राजस्वकर्मी आग से हुए नुकसान का आंकलन कर रहे है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top