Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लोकप्रियता के मामले में ट्रंप से भी आगे निकले भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Publish Date: May 02 2018 08:04:17pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : यदि अमेरिका के राष्ट्रपति डोलाल्ड ट्रंप के फॉलोअर ज्यादा हैं जो भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फॉलोअर फेसबुक पर ज्यादा हैं। इस लिहाज से भारत के प्रधानमंत्री की लोकप्रियता अमेरिकी राष्ट्रपति की तुलना में रत्तीभर भी कम नहीं है। एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के फेसबुक पर उतना लोकप्रिय नहीं हैं जितना भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। लिहाजा उनके फॉलोअर की संख्या फेसबुक पर नरेन्द्र मोदी से कम है। 

बुधवार को कम्युनिकेशंस फर्म बर्सन मार्टसेलर की स्टडी के मुताबिक, फेसबुक पर मोदी के फॉलोअर की संख्या 4.32 करोड़ है। यह ट्रंप के फॉलोअर से करीब दोगुना है। फेसबुक पर ट्रंप के फॉलोअर की संख्या 2.31 करोड़ है। इस स्टडी में 650 लोगों पर सर्वे किया गया था। इस सर्वे में देश के पीएम, प्रेसिडेंट जैसे लोगों को शामिल किया गया था। इन 650 लोगों के निजी और संस्थागत फेसबुक पेज के सर्वे से यह नतीजा निकाला गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति के ट्विटर पेज पर पिछले 14 महीनों में 20.49 करोड़ कमेंट्स, लाइक और शेयर हैं। इनके मुकाबले मोदी के फेसबुक पेज पर 11.36 करोड़ है। हालांकि मोदी ट्विटर पर ट्रंप से कमजोर पड़ रहे हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top