Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में नदी में डूबे तीनों युवकों का कोई सुराग नहीं

Publish Date: May 03 2018 10:32:19am

बारामूला(उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर की झेलम नदी में मंगलवार को एक नाव के पलट जाने से उसमें सवार तीन युवकों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि युवकों की खोज के लिए नौसेना के मारकोस कमांडो, राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल(एसडीआरएफ), पुलिस और स्थानीय निवासियों की मदद से व्यापक तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन नदी में डूबे तीनों युवकों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
 
गौरतलब है कि उत्तर कश्मीर में दीवान बाग इलाके में मंगलवार को पांच युवक नौकायन के दौरान नदी में डूब गए थे। घटना के तुरंत बाद आस-पास के लोगों ने दो युवकों को बचा लिया जबकि तीन युवक नहीं मिले। उन तीनों युवकों की पहचान अंजार वानी, तुफैल अहमद शाह और सईद अहमद शाह के रूप में हुई है। तीनों स्थानीय निवासी हैं। सूत्रों के अनुसार तलाशी अभियान को कल रात अंधेरे की वजह से रोकना पड़ा लेकिन आज सुबह फिर से इस अभियान को शुरू कर दिया गया। गौरतलब है कि झेलम नदी नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाती है इसलिए शव बहकर उस ओर न जाएं इसके व्यापक प्रबंध किए गए हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top