Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उमर अब्दुल्ला ने पत्थर बाजों के मसले पर उप मुख्यमंत्री पर तंज कसा

Publish Date: May 03 2018 10:37:11am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के उप मुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता के बयान कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पत्थरबाजों के खिलाफ नरम रवैये का समर्थन नहीं करती है, पर तंज कसते हुए नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि केन्द्र सरकार के वार्ताकार की सलाह पर केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इन्हें माफी देने की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां में कल एक स्कूल बस पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया था जिसमें दो बच्चे घायल हो गए थे और इस घटना की सभी नेताओं और अलगाववादियों ने जोरदार निंदा की थी। दरअसल केन्द्र सरकार की तरफ से नियुक्त किए वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा ने पिछले वर्ष अक्टूबर में विभिन्न पार्टियों के नेताओं के साथ कईं दौर की बातचीत के बाद केन्द्र सरकार को लगभग दस हजार पत्थरबाजों के खिलाफ मामले वापस लेने की सलाह दी थी और केन्द्रीय गृह मंत्री ने इसे स्वीकार कर लिया था। गुप्ता ने स्कूली छात्रों की बस पर हुए पथराव के बाद यह बयान दिया था कि भाजपा पत्थरबाजी करने वालों के खिलाफ नरम नीति का समर्थन नहीं करती है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top