Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ग्रामीण ने महिला की गला रेतकर की हत्या

Publish Date: May 03 2018 10:38:47am

बैतूल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बैतूल एक ग्रामीण ने चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या कर दी। पुलिसे अनुविभागीय अधिकारी अनिल शुक्ल ने बताया कि बोरदही थाना क्षेत्र के ग्राम कोठिया निवासी चंद्रकला बैठेकर (40) की बटनू आदिवासी ने गला रेतकर हत्या कर दी। चंद्रकला के पति दीवान की सालभर पहले हत्या कर दी गई थी। पति की हत्या के बाद चंद्रकला ने गांव के ही श्यामलाल आदिवासी को अपनी खेती बंटाई पर दे दी थी। खेत बटाई से लेने के बाद से श्यामलाल चंद्रकला बाई के घर में ही रहने लगा था। 

उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व ही श्यामलाल के बेटे बटनू ने चंद्रकला के घर जाकर अपने पिता श्यामलाल से घर चलने के लिए कहा। इस पर श्यामलाल खुद के घर चला गया, लेकिन कुछ देर बाद श्यामलाल फिर से चंद्रकला के घर आ गया। इससे नाराज बटदू चाकू लेकर चंद्रकला के घर पहुंचा, उस समय श्यामलाल चंद्रकला के घर पर नहीं था। बटनू ने चंद्रकला से कहा कि वह उसके पिता को अपने घर में क्यों रख रही है। इसी बात को लेकर चंद्रकला और बटनू का विवाद हो गया। बटनू ने कल चंद्रकला के पेट में चाकू से दो वार किए फिर गला रेत दिया। इस दौरान चंद्रकला के तीन बच्चें घर में ही थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top