Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने जारी किया मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड, Result में लिखा फेल

Publish Date: May 03 2018 12:05:55pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों में सियासी घमासान शुरू हो चुका है। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। इसके साथ उन्होंने रिजल्ट में फेल लिखा है। 

राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार कांग्रेस शासित राज्यों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपना रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार को 8500 करोड़ का लोन माफ करना था जिसके बदले में 'शून्य' माफ किया गया। इसके अलावा पीएम की फसल बीमा योजना से किसान परेशान हैं और प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी मोटा मुनाफा कमा रही हैं। कर्नाटक के किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य का फायदा भी नहीं मिला। राहुल ने रिपोर्ट कार्ड में पीएम मोदी को फेल बताया है। 

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार आज से और तेज हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में कई रैलियों को संबोधित करेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top