Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : बदमाशों ने मां-बेटे से की लूटपाट, चलती ट्रेन से दिया धक्का

Publish Date: May 03 2018 12:14:28pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज)-  उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसके बेटे से चलती रेलगाड़ी में लूटपाट की और बाद में चलती रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

पुलिस के अनुसार दोनों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना चंदौली-वाराणसी सीमा पर स्थित व्यासनगर क्रॉसिंग के पास हुई। बिजली के एक ठेकेदार ने इसकी जानकारी दी थी। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीया ममता अपने तीन साल के बेटे के साथ आसनसोल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार होकर बरेली जा रही थी। इसी समय कुछ बदमाशों ने उनसे एक हजार रुपये छीन लिये और फिर ट्रेन से धक्का दे दिया। 

क्रॉसिंग से गुजर रहे बिजली ठेकेदार जनार्दन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार महिला की हालत बेहद गंभीर है, इसलिए कई बातें पता नहीं चल पा रही हैं। हो सकता है महिला के साथ भी कुछ लोग ट्रेन में रहे हों। मामले की जांच की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top