Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रेन में चाय-कॉफी में मिलाया टॉयलेट का पानी, वीडियो हुई वायरल

Publish Date: May 03 2018 01:44:15pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर रेलवे की लापरवाही की वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे के कामकाज पर सवाल उठने शुरु हो गए है जिसके बाद विभाग ने कार्रवाई करते हुई कॉन्ट्रैक्टर पर 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। गौरतलब है कि हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें साफ दिख रहा है ट्रेन में चाय बेचने वाले ट्रेन के टॉयलेट से कॉफी और चाय के डिब्बे के साथ बाहर आ रहा था। वह कह रहा था डिब्बे में पानी टॉयलेट में से मिलाया गया है। आपको बता दें कि यह घटना पिछले साल दिसंबर में चेन्नई सेंट्रल-हैदराबाद चारमिनार एक्सप्रेस में सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर घटना सामने आई थी। 

Image result for ट्रेन में चाय-कॉफी के लिए टॉइलट का पानी,

इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे ने जांच करने के बाद बताया कि कॉन्ट्रैक्टर पी. शिवप्रसाद पर 1 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया है। साथ ही बताया गया है कि जो दो वेंडर्स स्टेशन पर खड़े थे, उनके साथ ही कई अन्य अनाधिकृत वेंडर्स को रेलवे पिछले कुछ महीने में निकाल चुका है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार खराब खाने की शिकायत को लेकर रेलवे की फजीहत हो चुकी है। पिछले साल मार्च में राजधानी एक्सप्रेस जैसी ट्रेन में यात्रियों ने खराब खाना परोसे जाने की शिकायत की थी।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top