Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

यूपी में अपराधी बेलगाम, चलती ट्रेन से मां-बेटे को फेंका

Publish Date: May 03 2018 04:42:07pm

चंदौली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में चंदौली के मुगलसराय क्षेत्र के व्यासनगर रेलवे क्रासिंग के पास बदमाशों ने महिला एवं उसके तीन साल के बच्चे को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। पुलिस के अनुसार कल रात बरेली निवासी ममता तीन वर्षीय बेटे अजय के साथ अपने मायके आसनसोल से घर लौट रही थी। इस बीच ट्रेन में कुछ बदमाशों ने उसके साथ छीना झपटी की और उसके रूपये छीन लिये। इसके बाद बदमाशों ने महिला और उसके बेटे को चलती ट्रेने से नीचे फेंक दिया।

इस घटना में ममता और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रहे जनार्दन प्रसाद ने दोनों को दुलहीपुर स्थित आरसी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को भी इसकी सूचना दी। चिकित्सक के अनुसार दोनों खतरे के बाहर है। हालांकि बेटे को अधिक चोट आई है। अस्पताल में होश आने के बाद महिला ने बताया कि उसका नाम ममता है और उसके तीन साल के बेटे का नाम अजय है। वह अपने मायके आसनसोल से ससुराल बरेली लौट रही थी। ममता ने बताया कि ट्रेन में कुछ बदमाशों ने उसके साथ छीना झपटी की और उसके पैसे भी छीन लिए। उसके पास कुल 1200 रुपए थे। इसके बाद उन लोगों से उसके बेटे और उसे चलती ट्रेन के नीचे धकेल दिया। उसने बताया कि पति की मृत्यु हो चुकी हैं। वह बरेली में मजदूरी करती है। उसके बेटे के सिर में गंभीर चोट आई है महिला के हाथ पैर में चोट आई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top