Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शादी की चाहत रखने वाले प्रेमी जोड़े को लोगों ने निर्वस्त्र कर पीटा, देखें तस्वीरें

Publish Date: May 03 2018 04:43:56pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अजमेर में एक प्रेमी जोड़े को भीड़ ने बुरी तरह से पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है।  

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रेमी एक दूसरे से शादी करना चाहते थे और वह दोनों अलग समुदाय के थे और जब इस बात की खबर समुदाय के लोगों को लगी तो उन्होंने युवक की कपड़े उतारकर बुरी तरह से पीटाई की। इतना ही नहीं समुदाय के लोगों ने लड़की को भी नहीं बख्शा। लड़की रहम की भीख मांगती रही लेकिन लोगों ने बिना रुके उसे चप्पलों से उसी बुरी तरह से पीटा।  

एसपी राजेंद्र सिंह ने कहा, इस घटना में अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए गए है। जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी राजेंद्र सिंह ने कहा, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस दोषियों की तलाश में जुट गई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top