Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी के गढ़ में धारदार हथियार से बाप-बेटे की हत्या

Publish Date: May 04 2018 10:49:37am

अमेठी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में अमेठी के पीपरपुर क्षेत्र में ज़मीनी विवाद के चलते धारदार हथियारों से पिता-पुत्र की हत्या कर दी गई तथा चार लोग घायल हो गए। एएसपी बी.सी. दुबे ने बताया कि घायलो को इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामलें की छानबीन कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि कल रात पूरेतेजई बैरघाट रतापुर में जमीन विवाद को लेकर दंबगों ने धारदार हथियारों से ज्ञानप्रकाश पाण्डेय (50) एवं उसके पुत्र रोहित पाण्डेय(25) की हत्या कर दी। इस संघर्ष में चार लोग घायल हो गए। वारदात के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया और लोग अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर घरों को चले गए। 

मृतकों के परिजनों का आरोप है कि इस मामले को लेकर कल भी विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत पीपरपुर थाने में की गई थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं करने से दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top