Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार और बोलेरो की टक्कर में तीन लोगों की मौत, पांच घायल

Publish Date: May 04 2018 12:08:54pm

हनुमानगढ (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में हनुमानगढ जिले के मेगहरवाला गांव में कल देर शाम एक कार और बोलेरो के बीच हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गए।

हादसे में घायल हुये पांच लोगों को हनुमानगढ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से एक की हालत गंभीर बतायी जाती है। पुलिस के अनुसार कल देर शाम मेहरवाला गांव के पास कार एवं बोलेरो के बीच हुयी टककर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद कार समीप ही एक खेत में जाकर पलट गई। जिससे उसमें सवार करणी सिंह , प्रेम कवंर की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में घायल हुये शंकर बावरी ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड दिया।

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों और घायलों को वाहन से बाहर निकाला।
पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top