Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उपेन्द्र राय की गिरफ्तारी में हस्तक्षेप से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

Publish Date: May 04 2018 02:26:14pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उच्चतम न्यायालय ने संदिग्ध वित्तीय लेनदेन में कथित भागीदारी को लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की गयी गिरफ्तारी में हस्तक्षेप का वरिष्ठ पत्रकार उपेन्द्र राय का अनुरोध आज ठुकरा दिया। न्यायमूर्ति अर्जन कुमार सिकरी और न्यायमूर्ति अशोक भूषण की पीठ ने कहा कि वह गिरफ्तारी में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करेगी, क्योंकि उसने गिरफ्तारी से संरक्षण संबंधी उपेन्द्र राय की याचिका नहीं पढ़ी है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने उपेन्द्र राय, प्रसून रॉय और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जांच एजेंसी ने कल लंबी पूछताछ के बाद उपेन्द्र राय को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें आज विशेष अदालत के समक्ष पेश किया जाना है। तहलका, सहारा और अन्य मीडिया संगठनों से जुड़े रहे उपेन्द्र राय के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने हवाईअड्डा के संवेदनशील स्थान तक पहुंचने की अनुमति के लिए फर्जी कागजात जमा कराये थे। उनके खिलाफ गैर-कानूनी लेनदेन का भी आरोप है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top