Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवक की हत्या के आरोप में महिला सहित तीन गिरफ्तार

Publish Date: May 04 2018 04:44:18pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- राजस्थान पुलिस ने राजधानी जयपुर के एक कारोबारी युवक का अपहरण कर फिरोती मांगने और हत्या कर उसका शव सूटकेश में बंद कर फैकने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रफूल्ल कुमार ने आज यहां बताया कि आरोपियों में शामिल महिला के कारोबारी दुष्यंत से नाजायज संबंध थे और कल उसने अपने दो साथियों के साथ उसका अपहरण कर 10 लाख रुपए की फिरौती के लिए उसकी हत्या कर शव को सूटकेश में बंद कर आमेर थाना क्षेत्र में फैंक दिया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रिया सेठ (27) बजाज नगर स्थित अनिता कॉलोनी में ईडन गार्डन अपार्टमेंट में फ्लैट में रहती थी। उसके खिलाफ पहले भी जयपुर के पुलिस थानों में ब्लेकमेलिंग कर रुपए एेंठने, एटीएम उखाड़ने, ठगी के मुकदमें दर्ज है। उसके सहयोगी दीक्षांत कामरा (20)और लक्ष्य वालिया (21)मालवीय नगर जयपुर में तनीष अपार्टमेंट में रहता है। उन्होंने बताया कि दीक्षांत और प्रिया खुद को पति-पत्नी बताकर करीब डेढ़ महिने से ईडन गार्डन, अनिता कॉलोनी में रह रहे थे। 

उन्होंने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 28 वर्षीय दुष्यंत शर्मा बिल्डिंग मेटेरियल का कारोबार करता था। तीन चार माह पहले ही दुष्यंत का प्रिया सेठ से संपर्क हुआ था। तब से उनके बीच व्हाट‌सएप कॉलिंग और मैसेज के जरिए बातचीत होने लगी। इसी बीच दुष्यंत का प्रिया के फ्लैट पर आना जाना शुुरु हो गया जहां दुष्यंत हनी ट्रेप में उलझ गया। उन्होंने बताया कि दुष्यंत दो मई की रात अपनी कार से प्रिया सेठ के घर पहुंचा। जहां साजिश के अनुसार प्रिया ने दुष्यंत को ब्लेकमेलिंग करते हुये उससे 10 लाख रुपयों की मांग की और उसके दोनों साथियों ने उसे टॉर्चर किया। जिस पर दुष्यंत ने कल सवेरे अपने पिता को फोन कर अपना अपहरण होने और छोड़ने की एवज में 10 लाख रुपए मांगने की बात कही। इस पर उसके पिता ने दुष्यंत के खाते में करीब डेढ़ लाख रुपए जमा करवा दिए। इसके बाद प्रिया ने दुष्यंत के पिता को फोन कर धमकियां देकर और फिरौती मांगी। तब उन्होंने झोटवाड़ा थाने पहुंचकर अपहरण और फिरोती की सूचना दी। 

उन्होंने बताया कि खाते में रुपए जमा होने का मोबाइल पर मैसेज आने के बाद प्रिया और उसके साथियों ने इलेक्ट्रीक केबल से गला घोटकर दुष्यंत की हत्या कर दी और लाश को एक बड़े सूटकेस में बंद कर आमेर के नयी माता मंदिर के पास सड़क पर फैंक दिया। उन्होंने बताया कि लाश को फैकने से पहले प्रिया ने लक्ष्मी मंदिर तिराहे पर स्थित बैंक के एटीएम से बीस बीस हजार रुपए निकाले। उन्होने बताया कि कल सायं दुष्यंत के एक मित्र की जानकारी पर पुलिस ने बजाज नगर स्थित प्रिया सेठ के फ्लैट पर पहुंची। वहां कमरे पर ताला लगा था। पुलिस ने सादावर्दी में थानाप्रभारी गुरुभूपेंद्र और उनकी टीम को वहां तैनात कर दिया और देर शाम तीनों आरोपियों के वहां पहुचते ही पुलिस ने उहें दबोच लिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top