Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक का अपमान करने पर माफी मांगें मोदी: कांग्रेस

Publish Date: May 04 2018 06:43:29pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर्नाटक के लोगों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यहां पार्टी मुख्यालय में नियमित ब्रीफिंग में कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर आसीन व्यक्ति मोदी कर्नाटक और राज्य के लोगों के संबंध में अनाप शनाप बोल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी को राज्य में अपनी हार सामने दिखाई दे रही है इसलिए मोदी भय और बौखलाहट में एक के बाद एक गलती कर रहे हैं। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री अंतर्राष्ट्रीय स्तर के शहर बेंगलुरू को कूड़े का शहर, गड्ढों का शहर और अनैतिकता का शहर बता रहे हैं जबकि यह शहर भारत की आईटी क्रांति का जनक है। यह स्टार्टअप का शहर है और इसने वैश्विक स्तर पर भारत के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है। श्री सिंघवी ने कहा कि मोदी को कांग्रेस की आलोचना करने का अधिकार है लेकिन वह वोट के लिए कर्नाटक और उसके प्रतीकों तथा लोगों का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को कर्नाटक के लोगों का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। 

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट पर कहा, प्रिय प्रधानमंत्री, उद्यानों के शहर तथा 'भारत के गर्वÓ बेंगलुरू को ' कूड़े का शहरÓ कहना उसका अपमान है। प्रधानमंत्री ने कल एक जनसभा में कहा था कि बेंगलुरु एक महानगर है। कांग्रेस शहर में अव्यवस्था लाने का प्रयास कर रही है। कर्नाटक के प्रतिभावान युवकों ने राज्य को 'स्टार्टअप कैपिटलÓ के रुप में बदला है लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसे गड्ढों की राजधानी बना दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top