Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुलन्दशहर में कलयुगी पुत्र ने पिता को काटा

Publish Date: May 04 2018 06:46:15pm

बुलन्दशहर(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के पहासू क्षेत्र में जमीन बंटवारे से नाराज एक कलियुगी पुत्र ने पिता को गंडासे से काट दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम खंडार निवासी भजनलाल के तीन पुत्र है जिनमें से छोटा बेटा छोटेलाल जमीन बंटवारे से नाराज होकर पिता को गंडासे से काट दिया। गम्भीर हालत में पिता को दिल्ली हायर सेंटर रेफर किया गया है,जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी छोटा पुत्र आवारा किस्म का होने के कारण पिता ने चार-पांच साल पूर्व अपनी खेती की जमीन का कुछ हिस्सा बड़े बेटे की पत्नी एवं कुछ मंझले के बच्चों के नाम कर दिया। आरोपी ने इस पर एतराज किया तो पिता ने वादा किया कि तेरी शादी होने के बाद शेष जमीन तेरे नाम करा दी जाएगी। दो साल पूर्व छोटेलाल का विवाह हो गया लेकिन पिता ने वादा पूरा नहीं किया। इसके चलते पिता-पुत्र में अक्सर झगड़ा होता था और दोनों बड़े भाई पिता के पक्ष में रहते थे। 

उन्होंने बताया कि आज सुबह भजनलाल शौच के लिए घर से बाहर जा रहा था तो अचानक छोटे लाल ने गंडासे से उसपर तीन चार वार कर दिये। घायल को पहले सामुदायिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया और बाद में जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे गम्भीर हालत में दिल्ली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुत्र मुकेश की तहरीर पर हमलावार के विरूद्ध पिता की हत्या की चेष्टा करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top