Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मां को बचाने के दौरान ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Publish Date: May 04 2018 06:59:12pm

बेगूसराय(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड पर बेगूसराय स्टेशन के निकट घरेलू विवाद को लेकर आत्महत्या करने गयी अपनी मां को बचाने में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। 

रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नगर थाना क्षेत्र के लोहियानगर मुहल्ला निवासी आलोक कुमार की मां घरेलू विवाद से तंग आकर गुस्से में आत्महत्या करने बेगूसराय स्टेशन की तरफ चली गयी। माँ को बचाने आलोक जब स्टेशन पहुंचा तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रेन आ गयी। युवक ने धक्का देकर मां को दूर फेंक दिया लेकिन ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हालांकि, आलोक की मां भी इस हादसे में घायल हो गयी है जिसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची राजकीय रेल पुलिस ने शव को पटरी से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top